Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Nalanda news: body of the woman was found hanging in the room in nalanda, mother said son-in-law killed her in the desire of son : कमरे में लटका मिला महिला का शव, मृतका की मां बोली- बेटे की चाहत में दामाद ने की हत्या

[ad_1]

प्रणय राज,नालंदा
नालंदा जिले से पति का क्रूर चेहरा सामने आया है, जहां बेटे की चाहत में पत्नी की गला घोंट हत्या कर उसे आत्महत्या दिखाने का प्रयास किया गया। मामला इस्लामपुर थाना क्षेत्र के मलबीघा गांव का है। मृतका मोहम्मद सलाउद्दीन की पत्नी आरसी फातिमा है।


‘तीन बेटी होने की वजह से दामाद करता था पिटाई’
आरसी फातिमा की मां जहांआरा ने बताया कि मोहम्मद सलाउद्दीन अक्सर दहेज और बेटे की चाहत में बेटी के साथ मारपीट किया करता था। आज बेटी की गला घोंट हत्या करने का बाद उसके शव को फंदे से लटका दिया। इसके बाद मायके वालों को आत्महत्या की बात बताई। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि लगातार तीन बेटी होने की वजह से दामाद अक्सर बेटी के साथ मारपीट किया करता था। मो सलाउद्दीन की तीन बेटियां है, जिसमें सबसे छोटी 4 माह की बेटी है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा हत्या है या आत्महत्या: पुलिस
इस्लामपुर थानाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया गया है। घर के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हैं। मृतका की मां गला घोट हत्या की बात बता रही हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि महिला ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही हैं।

मृतका का मां और उसके परिजन

[ad_2]
Source link