Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

VIDEO: ऑटो में बात करते करते महिला भूल गई अपना बच्चा, फिर हुआ कुछ ऐसा

आजकल लोग फोन पर इतना बिजी हैं कि उनकी जिंदगी फोन ही बन गई है. फोन के चक्कर में लोग खाना, सोना यहां तक की असल जिंदगी में लोगों से बात करना तक भूल गए हैं. फोन के चक्कर में यह सब करना तो सही है, लेकिन कभी आपने सोचा है कि कोई मां फोन के चक्कर में अपने बच्चे को गाड़ी में ही छोड़ गई? हैरानी की बात नहीं है, यह सच्चाई है. 

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला फोन पर बात करते हुए चलती जा रही हैं. जबकि पीछे से एक आदमी गोद में एक मासूम बच्‍चा लिए उसे आवाज दे रहा है.

वह आदमी जोर-जोर से चिल्‍लाकर महिला को रोकता है. महिला के पास जाकर उसे वह बच्‍चा देता है और पूछता है कि बच्‍चा आपका ही है ना? महिला हां में जवाब देती है और बच्‍चे को सीने से लगा लेती है. 

देखिए VIDEO

फोन पर बात करने के लिए एक मां का बच्चे को ऑटो में भूल जाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 70 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि ‘अक्‍सर लोग छाता या बैग भूल जाते हैं, लेकिन एक मां का बच्चे को भूल जाना वाकई अजीब है.