Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बेटी संग ट्विंकल ने शेयर की हॉरर वीडियो, देखे वालों ने कहा… VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना चाहे बॉलीवुड से दूर हो गई हों, हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी पूरी तरह से बरकरार है और वह अक्सर अपने ऑपिनियन को लेकर सुर्खियों में हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस मीडिया में अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती हैं, हालांकि वे अक्सर पति और बच्चों के साथ फोटो और वीडियो के तहत अपनी पर्सनल लाइफ को सबके सामने रखती रहती हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

ट्विंकल खन्ना द्वारा रविवार को बेटी नितारा कुमार और उसकी दोस्त का एक वीडियो बनाकर उसे इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है और इस वीडियो के जरिए उन्होंने हॉरर फिल्मों के सीन को रिक्रिएट किया है. 

आप देख सकते हैं कि वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि जब बेटी और उसकी दोस्त घर पर हो और आपको हॉरर फिल्मों का सीन रिक्रिएट करने का मौका मिल जाए. ट्विंकल खन्ना द्वारा यह वीडियो कल शेयर किया गया है. साथ ही आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने वीडियो में हैश टैग के साथ टाइपराइटर (Typewriter) लिखा हुआ है. यह नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज का टाइटल है और इसमें पूरब कोहली, पॉलोमी घोष और समीर कोचर मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं.