Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिल्ली में कार सवार युवक को बदमाशों ने मारी गोली, मौत

नई दिल्ली। रोहिणी जिले में अज्ञात बदमाशों ने बीती रात एक युवक पर अधाधुंध गोलियां चलाईं। घटना में युवक की मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके पर से फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में लेकर पुलिस आरोपितों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। पुलिस को वारदात की जगह से कारतूस के खोल भी बरामद हुए हैं। आरोपितों को पकड़ने के लिए स्पेशल स्टाफ समेत कई टीमों को जिम्मा सौंपा गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार वारदात के पीछे पैसों का लेनदेन है। मरने वाले की पहचान नीरज के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ सोनीपत इलाके में रहता था। वह फाइनेंस का काम करता था। प्रॉपर्टी को लेकर शाम को वह रोहिणी स्थित नाहरपुर गांव में किसी से मिलने आया था। यहां पर प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हुआ। बहसबाजी के बीच वह वहां से अपनी कार में बैठकर घर की तरफ निकल गया था। जब वह सेक्टर-7 रोहिणी एम2के मॉल के पास पहुंचा तो अचानक बाइक सवार दो बदमाशों ने उसकी कार को ओवरटेक किया। उस पर चार से पांच गोलियां दो पिस्तौलों से चलाई गईं। उनमें से दो गोली उसकी छाती पर लगी। वारदात के बाद आरोपित पिस्तौल हवा में लहराते हुए फरार हो गए। राहगीरों ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार में खून से लथपथ हालात में नीरज को तुरंत बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके