Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के जन्मदिन पर पत्नी नम्रता शिरोडकर ने खास अंदाज में दी बधाई

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी अभिनेत्री पत्नी एवं पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर ने अभिनेता पति महेश बाबू को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

नम्रता ने इंस्टाग्राम पर अपनी और महेश बाबू की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-‘वो शख्स जो मेरे लिए प्यार को परिभाषित करता है.. मेरा तब, अब और हमेशा के लिए! जन्मदिन मुबारक हो एमबी.. आप जितना जान पाएं उससे कहीं ज्यादा प्यार करती हूं!’

सोशल मीडिया पर महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है,वहीं फैंस भी सोशल मीडिया के जरिये महेश बाबू को उनके 46 वें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। साउथ सुपरस्टार और नम्रता शिरोडकर की जोड़ी फैंस की बीच काफी मशहूर है और फैंस के बीच रील लाइफ से रियल लाइफ तक ये जोड़ी काफी पसंद की जाती है।

दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं। महेश बाबू ने वैसे तो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट महज चार साल की उम्र में फिल्म ‘नीडा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से बहुत कम समय में अपनी खास पहचान बनाई।इस दौरान उन्हें साल 2000 में तेलुगु फिल्म ‘वामसी’ में मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला। इस फिल्म में उनके अपोजिट नजर आई बॉलीवुड में पैर जमा चुकी अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर।

नम्रता पहली बार किसी तेलुगु फिल्म में काम कर रही थी। फिल्म ‘वामसी’ के सेट पर नम्रता और महेश बाबू की मुलाकात हुई। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में प्यार हो गया और 4 साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया और 10 फरवरी, 2005 को परिवार की सहमति से दोनों शादी के बंधन में बंध गए। नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू के दो बच्चे बेटा गौतम और बेटी सितारा हैं।

शादी के बाद नम्रता ने फिल्मों से किनारा कर लिया। जबकि महेश बाबू की गिनती साउथ फिल्मों के टॉप अभिनेताओं में होती हैं। राजाकुमरुडू,ओक्काडू ,अथाडु, पोकिरी, सरिमंथुडू, व्यापारीआदि फिल्मों में अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीतने वाले महेश बाबू के चाहने वालों की संख्या लाखों में है। वह जल्द ही फिल्म ‘मेजर’ में अभिनय करते नजर आएंगे।