Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लीजा हेडन दोबारा बनी माँ, शेयर की क्यूट से बेटे की तस्वीर….

लीजा हेडन दोबारा माँ बन गईं हैं. हाल ही में उन्होंने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. बीते दिनों उनकी प्रेग्नेंसी के चर्चे सभी जगह थे लेकिन अब वह दोबारा माँ बन चुकीं हैं और इस खबर से उनके फैंस काफी खुश हैं.

उनकी प्यारे बेबी की पहली फोटो भी सामने आ चुकी है. जी दरअसल दूसरी बार मां बनी लीजा ने अपने दोनों बेटों की फोटो शेयर करते हुए नन्हें मेहमान के आने की बात बताई.

उन्होंने अपने दूसरे बेटे को लीयो नाम दिया है. इसी के साथ उन्होंने बेटों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘इस नन्हीं सी जान ने मेरे दिल को ऐसे छुआ है जैसे कोई नहीं छू सकता.

मेरे पास शब्द नहीं हैं और मैं तुम दोनों से प्यार करती हूं. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि मैं तुम्हारी मां हूं. लीयो और जैक.’ वहीं लीजा ने आगे अपने पति डीनो लालवानी के बारे में बात करते हुए लिखा, ‘मेरे वैलेंटाइन- कल हमारे मिलने की 5वीं सालगिरह थी, 13 फरवरी के फ्रीकी फ्राइडे को हम मिले और जिंदगी उसके बाद से बदल गई. मेरे साथ परिवार बनाने का शुक्रिया. #HeartRevolution.’

View this post on Instagram

any day now ?

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon) on

आपको पता ही होगा उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का खुलासा पिछले साल अगस्त के महीने में एक फोटो शेयर कर किया था. वहीं इसी साल जनवरी 2020 में लीजा ने अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा था कि उन्हें कभी भी बेबी हो सकता है.

आप सभी को बता दें कि अभी लीजा ने बेटे लीयो के जन्म की तारीख का खुलासा नहीं किया है वहीं इससे पहले उन्होंने साल 2017 में अपने पहले बच्चे जैक लालवानी को जन्म दिया था. आप जानते ही होंगे कि लीजा ने बिजनेसमैन डीनो लालवानी से साल 2016 में शादी की थी और अब वह दो बच्चों की माँ बन चुकीं हैं.