Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सिद्धार्थ शुक्ला बने Bigg Boss Season 13 के विजेता, ये रहे दूसरे नंबर पर

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) के विजेता के नाम का ऐलान शनिवार रात अभिनेता सलमान खान ने कर दिया। इस सीजन के विजेता बने है टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला। वहीं आसिम रियाज दूसरे नंबर पर रहे। इससे पहले शहनाज गिल बिग बॉस के घर से बाहर हो गईं।

रश्मि देसाई भी बिग बॉस 13 से बाहर हो गईं। उन्हें रोहित शेट्टी घर से बाहर लेकर गए। पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपये का बैग लेकर शो को बीच में ही छोड़ दिया था।

धैर्य के साथ खेलना रखा जारी 

20 हफ्तों तक चले बिग बॉस के इस 13वें सीजन में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला। कई दफा कंटेस्टेंट अपना टैंपर खो गए। बात लड़ाई-झगड़े से मार-पीट तक भी पहुंची। कई सारे कंटेस्टेंट बीच में ही बिखरते नजर आए और बिग बॉस के घर से बाहर निकलने की गुहार तक लगा डाली। कई सारे प्रतिभागी ने अपने आप को कूल रखने की कोशिश की और धैर्य के साथ खेलना जारी रखा।

बता दें कि फिनाले की शुरुआत में कंटेस्टेंट के पैरेंट्स की कुछ क्लिप्स दिखाई गईं। इस दौरान पैरेंट्स अपने बच्चों से मिलने के लिए बेकरार नजर आए और बेस्ट विशेज दीं। इसके बाद सुनील ग्रोवर सभी का मनोरंजन करते नजर आए। कभी शाहरुख खान के गेटअप में, कभी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के गेटअप में तो कभी अमिताभ बच्चन बन कर वे लोगों को हंसाते दिखे।