Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अश्विन का साथ अगले आईपीएल में छोड़ सकती है पंजाब , इस टीम का हो सकते है हिस्सा !

भारतीय टीम के स्पिनर हीरो रह चुके अश्विन अब किंग्स XI पंजाब के साथ नहीं दिखेंगे। आईपीएल टीम पंजाब उन्हें जल्द ही टाटा बाय बाय कह सकती है। टीम इंडिया के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं। हालांकि, वहां उन्हें टेस्ट सीरीज के पहले मैच में मौका नहीं मिला है। इसी बीच आर अश्विन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर ये है कि आर अश्विन को आइपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) झटका दे सकती है।

Image result for ASHWIN IMAGES PUNJAB
pic credit: getty images

ऐसे में हो सकता है कि IPL 2020 में अनुभवी ऑफ स्पिनर आर अश्विन किसी और टीम के लिए खेलते नज़र आएं। पिछले दो सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रहे आर अश्विन अपनी टीम को प्लेऑफ तक का सफर तय नहीं कर पाए हैं। साल 2018 में मोहली बेस्ड ये आइपीएल फ्रेंचाइजी प्वाइंट्स टेबल में सातवें और IPL 2019 में छठे स्थान पर रही थी।

बतौर कप्तान आर अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब के लिए सफल नहीं हो पाए। यहां तक कि उनका निजी प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा। ऐसे में 7.6 करोड़ रुपये की बोली में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के साथ आए आर अश्विन अब ट्रेड में शामिल होकर किसी और टीम में जा सकते हैं। खबरों की मानें तो आर अश्विन को दो फ्रेंचाइजी अपने खेमे में लाने के लिए तैयार है।

Image result for ASHWIN IMAGES PUNJAB
Pic credit: getty images

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर अश्विन को श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स और स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स की फ्रेंचाइजी अपने साथ जोड़ना चाहती है। अनुभवी खिलाड़ी होने के नाते आर अश्विन दिल्ली या फिर राजस्थान की टीम के स्पिन डिपार्टमेंट को मजबूती दे सकते हैं। 32 वर्षीय आर अश्विन किफायती गेंदबाजी और ब्रेकथ्रू दिलाने के लिए जाने जाते हैं।