Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

केएल राहुल का बड़ा बयान, बोले- जसप्रीत बुमराह से पंगा लेना किसी के लिए भी ठीक नहीं

मुंबई। भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल ने दुनिया के नंबर एक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जसप्रीत बुमराह का सामना करना बल्लेबाजों के लिए आसान काम नहीं है। फिर चाहे वह विरोधी टीम का बल्लेबाज हो या फिर उनकी ही टीम का ही क्यों ना हो। उन्होंने कहा है कि वह हर मुकाबले में तगड़ी चुनौती देता है, फिर चाहे सामने कोई भी हो।

केएल राहुल ने जसप्रीत बुमराह के लिए कहा है, ‘वह शानदार प्रतिभा है और उसके देश के लिए खेलने से पहले ही मुझे उसके साथ खेलना का मौका व सम्मान मिला। जूनियर लेवल पर ही हम एक ही टीम में खेले थे, वह ऐसा जो हमेशा क्रिकेट को लेकर जुनूनी रहा है।’ गौरतलब हो कि एक तरफ जहां केएल राहुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर चल रहे हैं, तो वहीं चोटिल बुमराह इंग्लैंड में अपना इलाज करवा रहे हैं।

राहुल ने बताया है कि जसप्रीत बुमराह एक ऐसा गेंदबाज है, जिससे पंगा नहीं लेना चाहिए, क्योंकि वह काफी तेज गेंद डालता है और जब हम आपस में खेल रहे होते हैं, तब भी वह प्रतिस्पर्धा करताहै। वह हमेशा चुनौती देता है, फिर चाहे सामने उसके देश का बल्लेबाज हो या फिर किसी अन्य विरोधी टीम का ही बल्लेबाज क्यों न हो। वह कोई रहम नहीं करता है। उन्होंने कहा कि बुमराह देश के लिए जो भी कर रहे हैं, वह गजब है और उनका मानना है कि वह और बेहतर होता जाएगा।