Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कोच रवि शास्त्री ने ट्विटर पर शेयर की ऐसी तस्वीर, यूजर्स ने ली जमकर क्लास

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री अक्सर ही अपने किसी न किसी तस्वीर या वीडियो को लेकर सोशल मीडीया पर छाए रहते हैं। हालांकि इस दौरान कभी-कभी उन्हें लोगों के ताने भी सुनने को मिलते हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज के साथ हुई टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज में जीत हासिल की है। जिसके बाद अब भारतीय टीम भारत वापसी की तैयारी है।

हालांकि इसी दौरान मिले समय में कोच रवि शास्त्री जीत का जश्न मनाने के लिए जमैका के एक बीच पर गए और उन्होंने वहां से एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह अपनी दोनों बाहें फैलाए हुए दिख रहे हैं। जबकि उनके एक हाथ में ग्लास भी दिख रहा है। उनकी इस तस्वीर पर लोगों ने उनके मजे ले लिए हैं। कुछ यूजर्स ने तो भद्दे कमेंट भी किए हैं।

दरअसल, रवि शास्त्री ने लिखा था कि जमैका की धूप को मात देने के लिए उनके बाएं हाथ में कुछ है। बस फिर क्या था। ट्रोलर्स ने उनकी क्लास लगाना शुरू कर दी। इस बार ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर निशाने पर लिया। कुछ फैंस ने उन्हें ऐसा न करने की सलाह तक दे डाली। जबकि एक यूजर ने कहा कि उनके कोच उन्हें अक्सर शराब जैसी चीजों से दूर रहने के लिए कहते हैं। एक फैन ने कहा है कि हर कोई जानता है कि यह गर्मी को मात देने के लिए पंच नहीं है।