Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

देखते ही देखते झरने में तब्दील हो गई यह 40 मंजिला इमारत, ट्विटर पर वायरल हुआ वीडियो

मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में इन दिनो बारीश का माहौल है और वहां हो रही लगातार बारिश के कारण पूरा शहर तालाब बन चुका है। लोगों का घरों से निकलना तक मुश्किल हो गया है। ऐसे में प्रशासन ने भी ऑरेंज एलर्ट जारी कर दिया है और सभी स्कूल बंद करवा दिए गए हैं। हालांकि बारिश के इस मौसम में मुंबई में बीते बुधवार को एक अजब-गजब नजारा देखने को मिला।

दरअसल यहां की सड़कों पर तो लबालब पानी भरा ही हुआ है लेकिन इसी दौरान यहां की एक बहुमंजिला इमारत भी एकाएक झरना बहने लगा। जिसे देश लोगों की आंखें फटी रह गईं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि दक्षिण मुंबई में स्थित एक बहुमंजिला इमारत से लगातार पानी बह रहा है।

लगातार बारिश के कारण यह 40 मंजिला इमारत एक झरने में तब्दील हो चुकी है। इसके बाद इमारत को देखने के लिए भीड़ लग गई। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने मजाक बनाया, तो वहीं कुछ लोगों ने इसे गंभीरता से लिया। एक यूजर ने लिखा कि इसे टूरिस्ट डेस्टिनेशन बना देना चाहिए और इसके लिए टिकट भी लगाना चाहिए।

जबकि एक महिला ने इसे गंभीरता से लेते हुए कहा कि क्या यह सही में कफ परेड इलाका है। ऐसा कैसे हो सकता है। वहीं इमारत में ही रहने वाले रोहन ने बताया है कि मैं इसी इमारत के 32वें माले पर रहता हूं। हमें ऐसा लगा जैसे हमारी इमारत से कोई झरना गिर रहा हो।