Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दूसरी पारी में कोहली ध्यान भटकने से आउट हुए : विक्रम राठौर

लंदन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में एक बार फिर से नाकाम रहे। दूसरी पारी में वे 20 रन बनाकर आउट हुए। कोहली के जल्दी आउट होने पर भारतीय टीम के बल्लेबाज विक्रम राठौर ने कहा कि दूसरी पारी में कोहली ध्यान भटकने से आउट हुए।
राठौर ने कहा,”कोहली के साथ मुझे नहीं लगता कि कोई दिक्कत है। आज केवल ध्यान भटका है जहां उनका बल्ला गेंद के पास गया जो नहीं होना था और कुछ नहीं हुआ। मुझे नहीं लगता कि पहले कभी जो हुआ वैसा हो रहा है।”

राठौर का मानना है कि दूसरे टेस्ट में भारत को इंग्लैंड के सामने कम से कम 200 रन का लक्ष्य रखना होगा।

उन्होंने कहा, “यह टेस्ट मैच का टिपिकल पांचवे दिन का विकेट रहेगा। जहां पर गेंद ऊपर-नीचे होगी। साथ ही घूमेगी। इसलिए यदि अगर हमने 200 के आसपास का लक्ष्य दिया तो यह इंग्लैंड के लिए आसान नहीं होगा। जडेजा ने पहली पारी में जैसी गेंदबाजी की वह सटीक थी, यदि उसे वहां से टर्न मिला तो वह बल्लेबाजों के लिए समस्या खड़ी कर सकता है और हमारे तेज गेंदबाज भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं।”

बता दें कि चौथे दिन का खेल खत्म होने पर भारत का स्कोर छह विकेट पर 181 रन है और भारत की कुल बढ़त अब 154 रनों की हो गई है।