Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मुझे नहीं लगता कि जसप्रीत बुमराह के साथ कुछ गलत है : साउदी

 

 

वेलिंग्टन। भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन 51 रनों की बढ़त लेने के बाद, न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी ने शनिवार को कहा कि उन्हें नहीं लगता कि जसप्रीत बुमराह के साथ कुछ गलत है।

बुमराह द्वारा पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन कोई भी विकेट न ले पाने के बाद साउदी की यह टिप्पणी आई है। भारतीय तेज गेंदबाज ने कीवी टीम के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में भी कोई विकेट हासिल नहीं किया था।

मैच के बाद साउदी ने पत्रकारों से कहा कि मुझे नहीं लगता कि कुछ गलत है। बुमराह एक विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं, जब आपके पास गुणवत्ता होती है तो शानदार प्रदर्शन बहुत दूर नहीं होते हैं। मुझे यकीन है कि वह बहुत कड़ी मेहनत कर रहा है। उन्होनें वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की थी लेकिन विकेट लेने में सक्षम नहीं थे। उम्मीद है, हम बुमराह को दौरे के बाकी बचे मैचों पर भी शांत रखेंगे।

न्यूजीलैंड ने पहले टेस्ट में भारत पर 51 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। कीवी टीम ने भारत को 165 के स्कोर पर आउट करने के बाद 216/5 पर दिन का अंत किया।

ईशांत शर्मा ने पहले दिन भारत के लिए तीन विकेट लिए। उन्होंने टॉम लेथम, टॉम ब्लंडेल और रॉस टेलर के महत्वपूर्ण विकेट लिए।

साउथी ने कहा, “वह (ईशांत) लंबे समय से एक विश्वस्तरीय गेंदबाज है। वह चोट से वापसी कर रहे हैं। उन्होंने 90 टेस्ट मैच खेले हैं, इसलिए उन्हें पता है कि उन्हें क्या करने की जरूरत है।”

उन्होंने कहा, “टेस्ट में लंबा सफर तय करना है। यह एक दिलचस्प विकेट रहा है। विराट ने जोश भरा और थोड़ा संभलकर रहे। अगर हम कल सुबह कुछ अच्छी साझेदारी कर सकते हैं तो यह हमारे लिए अच्छा होगा। पंत का रन-आउट आज सुबह हमारे लिए महत्वपूर्ण था।”