Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कटरीना कैफ के साथ इन स्टार्स ने मनाई होली, किया जबरदस्त डांस… देखें VIDEO

अभिनेता विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने ईशा अंबानी पीरामल होली बैश में साथ में होली मनाने की खबर सामने आई है। उन दोनों की काफी सारे वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बात दें, पिछले कुछ दिनों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अभी तक दोनों ऑफिसियल कमेंट कभी नहीं की है।

वायरल तस्वीरों के मुताबिक विक्की चोरी-छुपे कटरीना से मिलने उनके घर पर भी जाने की खबर पता चला था। इस होली बैश में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ शामिल हुई थी।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ इस वायरल वीडियो में साथ में नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। वे दोनों ने साथ में होली भी खेली है।

निक जोनास ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की हैं जिस में आप उनके पीछे कटरीना और विक्की को देख सकते हैं।

View this post on Instagram

Favourite pic ♥️?

A post shared by ? (@katrina.clips) on

वहीँ आप इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा जोनास और साथी ही कई सेलिब्रिटीज को होली बैश एन्जॉय करते देख सकते हैं।हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब विक्की कौशल से उनके कैटरीना कैफ साथ जब रिलेशनशिप पर सवाल किया गया था तब उन्होने जवाब में कहा था कि ‘मैं अपनी पर्सनल लाइफ को थोड़ा प्रोटेक्ट ही करके रखना चाहता हूं।

क्योंकि अगर आप इस बारे में बात करते हैं तो इससे बातें फैलती हैं, फिर गलतफहमियां फैलती हैं और मैं अपनी लाइफ में ऐसा नहीं चाहता हूं।

ईशा अंबानी पीरामल के होली बैश में जैकलिन फर्नांडीस फ्लोरल क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में बहुत खूबसूरत दिख रहीं थीं। वहीँ राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ ट्रेडिशन ड्रेस में आये नजर। फिल्ममेकर गौरी शिंदे अपने पति आर बल्कि के साथ पहुंची थीं। अनुषा दांडेकर सिंपल सलवार कमीज में दिखाई दी थीं। हुमा कुरैशी भी व्हाइट ड्रेस में कहर ढा रही थीं।