Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हार्दिक पांड्या की पहली सर्जरी सफल, इंस्टाग्राम के जरिए तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पिछले कुछ समय से पीठ के निचले हिस्से में लगी चोट से परेशान थे। जिसको लेकर वह इन दिनों इंग्लैंड में थे और अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि उनकी सर्जरी सफल रही है। पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की है।

उन्होंने इसके साथ यह भी लिखा है कि दुआओं के लिए हर किसी का शुक्रिया। जल्द ही वापसी करेंगे, तब तक उन्हें याद करते रहिए। गौरतलब हो कि हाल ही में दक्षिण अफ्रिका के साथ संपन्न हुई टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई थी। वहीं इस दौरान उनकी पीठ का पुराना दर्द एक बार फिर से उभर आया था।

उनकी पीठ में यह चोट पिछले साल एशिया कप के दौरान लगी थी, लेकिन इसके बाद भी वह आईपीएल और वर्लडकप में खेले थे और लाजवाब प्रदर्शन किया था। वहीं अब वह पीठ की सर्जरी के बाद लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रह सकते हैं। बांग्लादेश के साथ हाल ही में होने वाली टी20 सीरीज में भी वह मैदान पर नजर नहीं आएंगे। बताते चलें कि भारत और बांग्लादेश के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज नवंबर में शुरू होगी।