Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हरभजन सिंह ने इस मजेदार फोटो के साथ दी इशांत शर्मा को जन्मदिन की बधाई, बदले में इशांत ने किया यह वादा

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर इशांत शर्मा ने हाल ही में अपना 31वां जन्मदिन मनाया है। जिस पर दुनियाभर में उनके फैंस ने उन्हें बधाइयां दी हैं। अपने बर्थडे पर इशांत शर्मा टीम इंडिया के साथ जमैका में वेस्टइंडीज के साथ दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे थे। इस मैच में इशांत ने कमाल का प्रदर्शन किया है। जबकि उन्होंने इसी मैच में अपने टेस्ट करियर का पहला अर्धशतक भी जड़ा है।

हालांकि बर्थडे पर उन्हें भारतीय क्रिकटरों समेत उनके चाहने वालों से ढेर सारा प्यार और बधाइयां मिली। हालंकि टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज और इशांत के पूर्व साथी हरभजन सिंह ने जब इशांत को बधाई दी, तो इशांत ने उनसे एक अजीबोगरीब वादा कर डाला। दरअसल हरभजन सिंह इशांत की टांग खींचने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

ऐसे में उन्होंने इशांत के बर्थडे पर उनकी एक फोटो शेयर की है। जिसमें उनके चेहरे के भाव साफ दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए हरभजन सिंह ने लिखा है, हैप्पी बर्थडे लंबू, आपका दिन और साल अच्छा हो। उन्होंने कहा कि आपकी ये तस्वीर उन्हें काफी पसंद है। दरअसल हरभजन सिंह ने ईशांत की जो फोटो शेयर की है, वह उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के खिलाफ 2017 में बेंगलुरू टेस्ट के दौरान बनाया था। इस तेद गेंदबाज ने हरभजन सिंह को जवाब देते हुए पहले तो धन्यवाद किया और फिर कहा कि वह हर जन्मदिन के लिए उन्हें ऐसी ही और फोटो देते रहेंगे।