Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गंभीर के बचाव में उतरे हरभजन और लक्ष्मण, आप के आरोपों पर किया पलटवार

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेट गौतम गंभीर पर इन दिनों गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। यह आरोप आम आदमी पार्टी की पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार आतिशी के द्वारा लगाए गए हैं। उन्होंने गंभीर पर आरोप लगाया था कि गंभीर ने पूरे क्षेत्र में उनके खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बटवाएं हैं। जिससे उनकी छवि धूमिल हुई है। वहीं गौतम गंभीर ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था और आरोप साबित होने पर अपनी उम्मीदवारी वापस लेने का ऐलान किया था।

वहीं अब गौतम गंभीर के बचाव में उनके पूर्व साथी और भारतीय टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह उतर आए हैं। हरभजन सिंह समेत वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि गौतम गंभीर कभी भी किसी महिला के लिए गलत नहीं कह सकते हैं, चाहे वो हार ही क्यों न जाएं। वहीं वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि वो गौतम गंभीर को दो दशकों से जानते हैं और वे उनकी ईमानदारी, चरित्र और महिलाओं के लिए उनकी इज्जत की गारंटी दे सकते हैं।

गौरतलब हो कि गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था कि दिल्ली में गौतम गंभीर की ओर से एक बेहद अभद्र पर्चा बंटवाया गया है। इसमें आतिशी के खिलाफ बेहूदा टिप्पणी की गई थीं। वहीं गौतम गंभीर ने भी इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि अगर आम आदमी पार्टी इन आरोपों को साबित कर  दे, तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

वहीं इस पूरे घटनाक्रम पर आश्चर्य जताते हुए हरभजन सिंह ने कहा है कि ‘गौतम गंभीर को लेकर कल को हुए घटनाक्रम के बारे में मैं चकित हूं, मैं उन्हें बहुत अच्छे तरीके से जानता हूं, वह महिलाओं के खिलाफ कभी अपशब्द नहीं बोल सकते हैं, वह जीतते हैं या फिर हारते हैं ये अलग बात हे लेकिन ये आदमी इन सब चीजों से ऊपर है।’