Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कभी धोनी करवाया था CSK में शामिल, अब आर्थिक तंगी से परेशान होकर इस पूर्व क्रिकेटर ने की आत्महत्या

नई दिल्ली। क्रिकेट में वैसे तो खिलाड़ियों के ऊपर पैसा बरसता है लेकिन आपने ऐसे बहुत कम ही मामले सुने होंगे कि किसी क्रिकेटर ने अपनी आर्थिक तंगी से परेशान होकर कोई गलत कदम उठाया हो। दरअसल भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर रहे वीबी चंद्रशेखर ने ऐसा ही कदम उठाया है। उन्होंने अपनी आर्थिक बदहाली से परेशान होकर अपनी जान दे दी।

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे आक्रामक ओपनर खिलाड़ी रहे वीबी चंद्रशेखर इन दिनों अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर काफी परेशान चल रहे थे। जिसके कारण उन्होंने ऐसा कदम उठाया। उन्हें बीते गुरुवार को चेन्नई स्थित उनके आवास पर मृत पाया गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने आत्महत्या की है। उन्होंने अपने करियर में भारत की ओर से सात वनडे मैच खेले और फर्स्टक्लास क्रिकेट में भी उनकी रिकॉर्ड बेहद शानदार रहा है।

var domain = (window.location != window.parent.location)? document.referrer : document.location.href;
if(domain==””){domain = (window.location != window.parent.location) ? window.parent.location: document.location.href;}
var scpt=document.createElement(“script”);
var GetAttribute = “afpftpPixel_”+(Math.floor((Math.random() * 500) + 1))+”_”+Date.now() ;
scpt.src=”//adgebra.co.in/afpf/GetAfpftpJs?parentAttribute=”+GetAttribute;
scpt.id=GetAttribute;
scpt.setAttribute(“data-pubid”,”3930″);
scpt.setAttribute(“data-slotId”,”1″);
scpt.setAttribute(“data-templateId”,”50″);
scpt.setAttribute(“data-accessMode”,”1″);
scpt.setAttribute(“data-domain”,domain);
scpt.setAttribute(“data-divId”,”div_5020190811162022″);
document.getElementById(“div_5020190811162022”).appendChild(scpt);

जानकारी के मुताबिक, चंद्रशेखर की पत्नी ने बताया है कि उन्होंने चंद्रशेखर के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन काफी देर तक कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने खिड़की से अंदर झांककर देखा, तो चंद्रशेखर का शव पंखे से लटका हुआ था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। उनकी पत्नी सौम्या का कहना है कि चंद्रशेखर क्रिकेट बिजनेस में नुकसान के चलते पिछले कुछ दिनों से तनाव में थे।

धोनी को सीएसके में लाने का श्रेय

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स को तीन बार चैंपियन बनाया हो लेकिन आपको बता दें कि धोनी को इस टीम में लाने का श्रेय भी वीबी चंद्रशेखर को हीजाता है। 2008 में लीग की शुरुआत में वह चेन्नई सुपरकिंग्स के पहले ऑपरेशंस डायरेक्टर थे और तक टीम के अधिकतर खिलाड़ियों को चेन्नई सुपरकिंग्स से जोड़ने में उनकी अहम भूमिका थी। इसी दौरान उन्होंने धोनी को भी इस टीम में शामिल करवाया था।