Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ब्लैक बिकनी दिशा पटानी ने शेयर की हॉट तस्वीर, कुछ इस तरह हुई सबकी बोली बंद…

दिशा पटानी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो कि सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं. बता दें कि दिशा आए दिन अपनी फोटो सोशल मीडिया पर साझा करती ही रहती हैं और दिशा पाटनी की फोटो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वह जमकर वायरल हो जाती हैं.

बता दें कि फैंस के बीच यह जमकर पसंद भी की जा रही हैं. हाल ही में दिशा द्वारा अपनी एक हॉट फोटो साझा की गई हैं और इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की बिकिनी में देखने को मिल रही है.

View this post on Instagram

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वहीं फोटो में वह काफी हॉट और सेक्सी भी नजर आ रही हैं. वहीं इस फोटो में वह एक ब्रांड का विज्ञापन कर रही हैं. जबकि इस तरह की फोटो दिशा आए दिन शेयर करती ही रहती हैं. 

यह फोटो साझा करते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है और उनके इस परफेक्ट फिगर वाले वुक की फैंस जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि फैंस द्वारा उनके लुक को देख कर लिखा है कि खतरनाक.

View this post on Instagram

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

साथ ही बता दें कि इस तरह की फोटो के कारण फैंस के बीच केवल वे छाती ही नहीं हैं और कई बार दिशा को ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा है.