Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

चोट के बाद पहली बार बल्ला पकड़े दिखे धवन, देखिए वीडियो

इस पूरे विश्वकप में चोट से गुजरी टीम इंडिया की हार की सबसे बड़ी वजह चोट के कारण धवन का टीम से बाहर जाना माना जा रहा था। दरअसल धवन आईसीसी के टूर्नामेंट में भारत के लिए रन मशीन कहे जाते हैं।

ऐसे में इन दिनों #bottlecapchallenge सोशल मीडिया पर काफी प्रचलित हो रहा हैं। 2011 विश्वकप में भारत के हीरो रहे युवराज सिंह ने कुछ चुनिंदा खिलाड़ियो को टैग कर यह चैलेंज दिया। युवी ने सचिन, लारा, गेल और धवन को टैग किया।

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने पिछले महीने विश्व कप के दौरान अंगूठे में लगी चोट के बाद पहली बार बल्ला पकड़ा लेकिन वह अब भी पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं। धवन को पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने ‘बॉटलकैपचैलेंज’ के लिए नामित किया, जिसके बाद इस बल्लेबाज ने बल्ला पकड़ा। धवन ने क्लीप ट्वीट करते हुए कहा, ‘युवी पाजी, यह मेरा ‘बॉटलकैपचैलेंज’ है। चोट के बाद मैं पहली बार बल्ला पकड़ रहा हूं। वापसी करना अच्छा लग रहा है।’

Dhawan moving to pavilion after getting out
Pic credit: Getty images

‘बॉटलकैपचैलेंज’ इस समय सोशल मीडिया पर चल रहा है जिसमें चुनौती दिये जाने वाले को बोतल का ढक्कन हाथ लगाये बिना खोलना होता है। कई जानी मानी हस्तियों ने इसमें हिस्सा लिया है जिसमें क्रिकेटर भी शामिल हैं।