Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पहली इंडियन एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण हुई बिजनेस ऑफ फैशन 500 की लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड की खूबसूरत दिलकश एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्मों के साथ-साथ अपने फैशन को लेकर भी सुर्खियों में रहती है. बीते दिनों दीपिका कान फिल्म फेस्टिवल में अपने फैशन सेन्स को लेकर चर्चा में थी.

वहीं अब दीपिका अपने फैशन को लेकर एक बार फिर से चर्चा में है. इस बार दीपिका बिजनेस ऑफ फैशन की टॉप 500 की लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराने में शामिल हो गई हैं. 

Business of Fashion & Highlights 500

दीपिका पहली भारतीय अभिनेत्री है जिसका नाम इस लिस्ट में शामिल किया गया है. यह उपलब्धि दीपिका को बिजनेस ऑफ फैशन एंड हाईलाइट्स 500 ने ग्लोबल फैशन इंडस्ट्री में योगदान के लिए दिया है.

दीपिका पादुकोण के अलावा इस लिस्ट में इंडियन फैशन टायकून संजीव भाल का नाम भी शामिल है. वे सैटेक्स के फाउंडर और चीफ एक्जक्यूटिव हैं.

उल्लेखनीय है कि बिजनेस ऑफ फैशन एंड हाईलाइट्स 500 की लिस्ट को एक खास प्रोफेशनल इंडेक्स के तौर पर देखा जाता है, जो फैशन इंडस्ट्री को शेप करती है. बिजनेस ऑफ फैशन 500 की लिस्ट में शामिल होने के बाद से दीपिका एक बार फिर से फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं.