Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय कोच दिखे कूल अंदाज में, देखे वीडियो

भारतीय टीम इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे पर है। टी-20 श्रृंखला और एकदिवसीय श्रृंखला पहले ही अपने नाम कर चुकी है। दो मैच की टेस्ट सीरीज में पहला मुकाबला पहले ही टीम इंडिया अपने नाम कर चुकी है। दूसरे मुकाबले से पहले आपने टीम इंडिया के खिलाड़ियो को वेस्टइंडीज के समुद्र में मजे करते तो देख ही लिया।

लेकिन बीसीसीआई ने अपने ऑफिसियल ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में टीम इंडिया के कोच जमैका के एक म्यूजियम का आनंद लेते नजर आ रहे है। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के साथ , बोलिंग कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच भी नज़र आ रहे है।

बीसीसीआई ने इस वीडियो को कोचेस डे आउट कैप्शन दिया है। इस वीडियो में रवि शास्त्री मुख्य एंकर के तौर पर नजर आ रहे है। वह म्यूजियम की तारीफ करते हुए इस वीडियो की शुरुआत करते है। हालही कपिल देव समिति ने एक बार फिर शास्त्री के कंधों पर हेड कोच की जिम्मेदारी दी है। ऐसे में हेड कोच का बाकी कोचेस संग घूमना एक अच्छा संकेत है।

इस वीडियो में बीसीसीआई ने आनंद सुब्रमण्यम को टैग भी किया है। दरअसल आनंद सुब्रमण्यम बीसीसीआई के कंटेंट राइटर और प्रोड्यूसर है। यह वीडियो उन्हीं के द्वारा बनाई गई है।