Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कोरोना वायरस का प्रकोप: ‘राधे’ के बाद ‘पृथ्वीराज’ और ‘तख्त’ की शूटिंग पर लगी रोक

 

कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग स्थगित हो गई है। जयपुर में इटली के पर्यटक की कोराना वायरस की रिपार्ट पॉजीटिव आने के बाद बॉलीवुड फिल्मों के निर्माताओं ने राजस्थान में वाली शूटिंग पर रोक लगा दिया है। कोरोनो वायरस के कारण अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर ‘पृथ्वीराज’ और करण जौहर की ‘तख्त’ की शूटिंग को स्थगित कर दिया गया है। ‘तख्त’ में करीना कपूर खान, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं। कोरोन वायरस वायरस पूरी दुनिया में फैल गया है और लोगों ने विशेष रूप से बॉलीवुड ने सावधानी बरतनी शुरू कर दी है। सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ ने फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूट को रद्द कर दिया। प्रोडक्शन कंपनी की ओर से अपडेट न किए जाने तक शूट को बंद कर दिया गया है। राधे के बाद अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर ‘पृथ्वीराज’ और करण जौहर की ‘तख्त’ की शूटिंग को स्थगित कर दिया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग राजस्थान में चल रही थी जिसको अक्षय ने रद्द कर दिया है। दूसरी ओर, करण जौहर की ‘तख्त’ जिसे जयपुर और जैसलमेर में शूट किया जाना था, को रोक दी गई है। यही नहीं कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग को लखनऊ स्थानांतरित कर दिया गया। अफवाहें थी कि इरफान और राधिका मदन अभिनीत फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की रिलीज भी कोरोनो वायरस के प्रकोप के कारण स्थगित हो सकती है, लेकिन निर्माता दिनेश विजान ने पुष्टि की कि फिल्म 13 मार्च को ही रिलीज होगी।