Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मध्यप्रदेश में सामने आया दिल दहलाने वाला मामला, उधार ना चुकाने पर युवक की पिटाई कर प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां के कासरवाड में एक युवक को पहले सरेआम बेरहमी से पीटा गया और उसके बाद सारी हदें पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डाल दिया गया। जिसका तमाशा वहां आने जाने वाले लोग देखते रहे लेकिन किसी ने भी कुछ कहने की हिम्मत नहीं जुटाई।

जानकारी के मुताबिक इस युवक ने 12 हजार रुपए उधार लिए थे, जिसके कारण शनिवार को वहां के स्थानीय गुंडों ने सरेआम उसकी पिटाई कर प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डाल दिया। वहीं जब यह मामला पुलिस के पास पहुंचा, तो पुलिस भी हैरान रह गई। इस मामले को लेकर सहायक पुलिस अधीक्षक शशिकांत कानकने ने बताया है कि पीड़ित के मुताबिक उसकी कुछ लोगों ने पिटाई की है।

पीड़ित युवक की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पीड़ित की पहचान शोएब खान और हमलावर की पहचान भुरू के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शोएब ने भुरू से 12 हजार रुपए उधार लिए थे, वहीं जब वह पैसा नहीं चुका पाया तो, आरोपी ने उसे एक खाली स्थान पर बुलाकर उसकी पिटाई कर दी और प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर डाल दिया। इस पूरी घटना का उसके साथियों ने वीडियो भी बनाया है।