Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बन्दूकबाज़ के बाद आई ‘बन्दूक मेरी लैला’, सिद्धार्थ के गाने का टीज़र हुआ रिलीज़

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आगामी फिल्म ‘ए जैंटलमैन’ के गीत ‘बंदूक मेरी लैला’ से रैपर के रूप में शुरुआत की है. यह एक ‘नई पीढ़ी का आर एंड बी गीत’ है. यह गीत ऐश किंग द्वारा सिद्धार्थ और रफ्तार के साथ मिलकर गाया गया है.

लोकप्रिय संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर के जिगर सरवैया ने कहा, यह सच है कि सिद्धार्थ गीत के लिए रैपिंग करेंगे. इसे हम प्रमाणिक रैप कहेंगे, जैसा कि पश्चिचम में एमिनम करते हैं और संयोग से, एमिनम सिद्धार्थ के पसंदीदा कलाकार हैं.

क्या है बन्दूक मेरी लैला के टीज़र में 

फिल्म के मेकर्स ने इस गाने का टीज़र कुछ देर पहले ही रिलीज किया है, जिसके बारे में जितना कहा जाए उतना कम है. अगर आप सोच रहे हैं कि टीज़र में ऐसा क्या है तो हम आपको बता दें कि इसमें सिद्धार्थ और जैकलीन बंदूक के साथ खेलते दिख रहे हैं. उसके ऊपर से रेड लाइटिंग, उफ्फ…. इसे देखकर हम तो बस इतना ही कहना चाहेंगे कि यह टीज़र हॉट से थोड़ा ज्याजा ह़ॉट और सेक्सी से थोड़ा ज्यादा सेक्सी है.

देखिए टीजर वीडियो

आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म ए जैंटलमेन एक जबरदस्त एक्शन फिल्म होने वाली है. जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल निभाते दिखेंगे. फिल्म को डायरेक्टर जोड़ी राज और डीके ने बनाया है. फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा सुनील शेट्टी भी दिखाई देने वाले हैं. जो आजकल काफी कम फिल्मों में दिखते हैं. हमें उम्मीद है कि सुनील शेट्टी इस फिल्म से अपनी वापसी दर्ज करायेंगे और इसके बाद लगातार फिल्में करते रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.