Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सो यंग !! कितना भी बड़ा तीस मार खां हो नहीं पता लगा पायेगा इनकी उम्र का

खूबसूरत दिखना आज किसकी चाहत नहीं होती, फिर चाहे वो लडकी हो या लड़का. अपनी ब्यूटी और यंग दिखने की चाहत हर किसी की होती है चाहे वो किसी भी उम्र का इन्सान क्यों न हो. और इसके लिए वो हर मुमकिन कोशिश करता हैं फिर वो कोई मॉडल हो या या कोई आम लडकी.

और शायद इसी वजह से ये कहा जाता है. की लडकियों की उम्र नहीं पूछी जाती पर जानिए इन हैरतअंगेज औरतों के बारे में जो अपनी उम्र बताने में जरा नहीं हिचकिचाती. बल्कि अपने उम्र और लुक से लोगों को हैरान ही कर देती हैं. ये ऐसी औरतें हैं जिनकी बेटियां और पोतियां भी हैं, लेकिन उनका लुक आज भी 19 साल की लड़की सा है.

ताइवानीज मां और बेटियां

हर किसी के जवां दिखने और जल्दी बुढ़ापा आने के अलग अलग कारण होते हैं. अच्छे जेनिटिक्स की वजह से भी कई लोगों पर बुढ़ापा जल्दी नहीं झलकता. पर मिलिए ताइवान में रहने वाली ल्यूर से जो असल में 45 साल की हैं. जब उनकी एक तस्वीर ने उन्हें खबरों में ला दिया, उसके बाद उन्होंने इस तस्वीर को शेयर कर बताया कि तस्‍वीर में बीच में खड़ी औरत उनकी मां हैं जो 65 साल की हैं. उनकी बहन का नाम फेयफेय हैं जो कि 40 साल की हैं.

जैकलिना

अब इस तस्वीर को गौर से देख लीजिए. 47 साल की जैकलिना फोटो में बैठे बच्चों की दादी हैं. किसी बीस साल की लड़की की तरह दिखने वाली जैकलीना के इंस्टाग्राम पर दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनके हैशटैग का नाम है ग्रैंडमदरदैडलव्सफैशन. वो इस अकाउंट पर एक्टिव रहती हैं.

जैनेट और जेन कनलिफ

अब मिलिए जैनेट और जेन कनलिफ से. दिखने में एकदम एक सी दिखने वाली ये दोनों जुड़वा बहने नहीं बल्कि मां और बेटी हैं. जैनेट पचास साल की हैं और अपनी बेटी सा दिखने के लिए उन्होंने इस उम्र में प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. उन्होंने इस सर्जरी पर तेरह हजार डॉलर खर्च किए हैं. मां और बेटी का साइज हो या बाल या ‌फिर ड्रेस सेलेक्‍शन, सब कुछ हूबहू एक सा है.

पैमेला जेक्‍ब्ज

यूके की डस्की ब्यूटी पैमेला जेक्‍ब्ज 25 साल से एक दिन ज्यादा नहीं लगती. लेकिन जब भी अपने बेटे के साथ बाहर निकलती हैं, लोग अक्सर उन्हें बेटे की गर्लफ्रेंड समझ लेते हैं. अपने जवां लुक के पीछे वो कई कारणों को मानती हैं. स्ट्रेसफ्री लाइफ, हेल्दी डाइट, एक्सरसाइज और नारियल का तेल.

कायलन माहोम्स की बहन और माँ 

हाल ही में जब कायलन माहोम्स ने अपनी जुड़वा बहन और मां के साथ कार में बैठकर ली गई एक सेल्फी पोस्ट की तो सब हक्के बक्के रह गए. इस तस्वीर को 2006 में शेयर किया गया था. इस तस्वीर को 34 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया गया. क्रिस्टी पॉल जो इन दोनों बच्चियों की मां हैं उन्होंने बताया कि वो हर रोज पानी सही मात्रा में पीती है. जवां दिखने के पीछे यही कारण है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.