Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

संजय दत्त ने मुन्नाभाई 3 फिल्म के रिलीज़ होने का किया आगाज़

बॉलीवुड के खलनायक इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं हाल ही में इन्होने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी संग एक डांस वीडियो शेयर किया था. जिसकी वजह से इन्हें खूब सराहा गया था. बता दें संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म भूमि की शूटिंग कम्पलीट हो चुकी हैं. इस फिल्म का ट्रेलर भी जरी किया जा चूका है. संजय दत्त ने भले ही काफी दिनों बाद इंडस्ट्री में कदम रखा हो लेकिन एक बार फिर खलनायक ने अपनी रफ़्तार पकड़ ली है फिल्मो में.

जेल से रिहा होने के बाद संजय दत्त की ये पहली फिल्म हैं. एक इंटरव्यू में जब संजय दत्त से बात हुई तो उनकी आगामी फिल्म ‘मुन्नाभाई 3’ को लेकर भी ज़िक्र हुआ. संजय ने इस फिल्म को लेकर भी बहुत सी बातें की. संजय दत्त ने बताया कि जैसे ही ‘भूमि’ का काम खत्म हो जाएगा वैसे ही वे अपनी ‘मुन्नाभाई 3’ फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर देंगे.

फिल्म की कास्टिंग हो गई पूरी 

वैसे आपको बता दें कि ‘मुन्नाभाई 3’ फिल्म की स्क्रिप्ट भी लगभग तैयार है. इस फिल्म के बारे में कुछ समय पहले निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कहा था, ‘मैं चाहता हूं कि ये मुन्नाभाई, पहली दो फिल्मों से भी बेहतर हो. फिल्म 2018 के अंत या 2019 में रिलीज होगी. खबरों की माने तो फिल्म की कास्टिंग पूरी हो चुकी है. इस बार फिल्म की कहानी विदेश को लेकर होगी. इस बार मुन्ना भाई सर्कीट के साथ विदेश जाने वालें है और वहाँ गांधीगिरी करने वालें है. फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होनी है और साल 2019 तक फिल्म रिलीज की जानी है.

संजय दत्त, अरशद वारसी और फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ और ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ दर्शको ने इतनी पसंद की कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट बनना ज़रूरी था. दर्शको की मांग पर राजकुमार हिरानी ने तय किया कि सीरिज का तीसरा पार्ट बनाना ज़रूरी है. लेकिन उससे पहले राजकुमार हिरानी व्यस्त हो गए संजय दत्त की बायोपिक बनाने में. संजय दत्त की बायोपिक में बाबा का किरदार निभा रहें है अभिनेता रणबीर कपूर.

Leave a Reply

Your email address will not be published.