Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सुनिधि चौहान के शो के नाम पर 19 लाख की ठगी, पूरा मामला जानने पर चौंक जाएंगे आप

 

 

प्रयागराज। बॉलीवुड की मशहूर पार्श्व गायिका सुनिधि के नाम पर 19 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि प्रयागराज के मोतीलाल नेहरु नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में सुनिधि चौहान का शो कराने के नाम पर ठगी का यह पूरा षड़यंत्र रचा गया है। मामले में आयोजन समिति से जुड़े ट्रिपल आईटी के छात्र की ओर से धूमनगंज थाने में नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस के मुताबिक जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

झलवा स्थित ट्रिपल आईटी में पिछले साल सुनिधि चौहान का शो कराया जाना था। वार्षिक उत्सव के तहत यह कार्यक्रम आयोजित होना था। इसके लिए आयोजन समिति की सहमति के बाद तेलियरगंज स्थित ड्रीम मेकर्स इवेंट प्लानिंग फर्म से डील तय हुई थी। इसके तहत संस्थान की ओर से प्रोपराइटर प्रखर चतुर्वेदी को 20 लाख रुपये देने की बात तय हुई। इसमें से 19 लाख रुपये उसे दे दिए गए, जबकि एक लाख रुपये कार्यक्रम संपन्न होने के बाद दिए जाने थे।

हालांकि ऐन वक्त पर सुनिधि चौहान के न आने की वजह से कार्यक्रम रद्द करना पड़ा। इसके बाद लगातार संपर्क किया जाता रहा लेकिन आरोपी ने रकम वापस नहीं की। जिसके बाद आयोजन समिति से जुड़े ट्रिपल आईटी के छात्र व जिमखाना महासचिव प्रखर चतुर्वेदी की ओर से मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस मामले की जांच की जा रही है।