Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

bihar shocking love story: shadishuda mahila hui apne premi sang farar to thane pahucha pati fir : आरा में अजब प्रेम की गजब कहानी अपने पूर्व प्रेमी के साथ भाग निकली विवाहिता पति पहुंचा थाने, फिर…

[ad_1]

हाइलाइट्स

  • आरा में एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी संग हुई फरार
  • पति ने तुरंत ही मामले की पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
  • पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला को प्रेमी संग पकड़ा
  • दानापुर की रहने वाली है महिला, भोजपुर में हुई थी शादी

चंदन कुमार, आरा
बिहार के आरा में चौंकाने वाला मामला सामने आया जहां एक शादीशुदा महिला अपने पूर्व प्रेमी संग फरार हो गई। मामले की जानकारी जैसे ही पति को हुई तो उसने तुरंत ही थाने में मामला दर्ज करा दिया। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। शनिवार को बिहिया चौरस्ता से पुलिस टीम ने महिला और उसके प्रेमी को पकड़ लिया। बाद में उन्हें कोर्ट के निर्देश पर विवाहिता को पुलिस ने उसके माता-पिता के हवाले कर दिया गया। वहीं उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया।

दानापुर की रहने वाली है महिला, भोजपुर में हुई थी शादी
बताया जा रहा कि महिला पटना के दानापुर की रहने वाली है। उसकी शादी भोजपुर जिले के शाहपुर थाना स्थित तेतरिया गांव में हुई थी। युवती का मायके में ही एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिस शख्स से युवती को प्यार था वो उसके साथ कॉलेज में पढ़ता था। लड़की के प्रेम प्रसंग के बावजूद घरवालों ने उसकी शादी किसी और से करा दी। लेकिन युवती को अपना प्यार भुला पाना मुश्किल हो रहा था।

इसे भी पढ़ें:- घर के पास शराब पीने से महिला ने किया मना तो आरोपियों ने की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

कॉलेज में पढ़ने वाले लड़के से थे प्रेम संबंध
जिस लड़के से युवती का प्रेम प्रसंग था उसका नाम अतुल कुमार मिश्रा था। जानकारी के मुताबिक, लड़की की शादी कहीं और होने के बाद भी दोनों के बीच फोन पर बातें होती रहीं। अतुल मिश्रा का उससे मिलना-जुलना जारी रहा। इसी बीच 25 मई की रात युवती अपने प्रेमी संग फरार हो गई। जिसके बाद महिला के पति ने अतुल मिश्रा पर पत्‍नी को भगा ले जाने की प्राथमिकी दर्ज करा दी।

Ara News : मरीज और सांप दोनों साथ-साथ लाए गए आरा सदर अस्पताल, पूरा मामला जानिए

पति ने दर्ज कराई FIR तो ऐसे गिरफ्त में आए दोनों
पति ने आरोप लगाया कि घटना की रात अतुल उनके गांव तेतरिया आया और उनकी पत्‍नी को लेकर फरार हो गया। शिकायत के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में लग गई, और फिर महिला को प्रेमी संग बिहिया चौरस्‍ता के पास से पकड़ लिया। शाहपुर के थाना अध्यक्ष नित्यानंद शर्मा ने बताया कि पति की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद युवती को उसके प्रेमी के साथ बरामद कर लिया गया है। इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट के निर्देशानुसार महिला को उसके माता-पिता के हवाले कर दिया गया। वहीं पकड़े गए प्रेमी को भी किन्ही वजह से रिमांड नहीं लिया जा सका है।

[ad_2]
Source link