Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

BIG BOSS 13: अमीषा पटेल ने लिया ऐसा अवतार, अब चलाएंगी कंटेस्टेंट पर हुकुम…देखें वीडियो

कुछ देर बाद ही हर तरफ ‘बिग बॉस 13’ की धूम मचने वाली है. जी हां आज रात सलमान खान के इस मोस्ट पॉपूलर शो का आगाज बस कुछ ही घंटों बाद होने वाला है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इस बार ‘बिग बॉस 13’ में एक खास भूमिका में नजर आने वाली हैं. 

इस बात में तो कोई दोराय नहीं है कि बीते कई सालों से सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 13’ उम्मीद मुताबिक टीआरपी नहीं बटोर पा रहा है. अब अपने पुराने जलवे को वापस हासिल करने के लिए 13वें सीजन में मेकर्स ने कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किए है.

खबर है कि इस बार ‘बिग बॉस’ के घर में किसी भी आम आदम को एंट्री नहीं दी जाएगी. लेकिन इसके साथ ही इस शो में अमीषा पटेल की भूमिका को लेकर भी काफी बातें सामने आ रही हैं. खबर है कि अमिषा पटेल इस शो में कंटेस्टेंट्स के लिए यह मुकाबला ज्यादा कठिन करने वाली हैं.

बीते दिनों मेकर्स ने एक प्रोमो रिलीज किया था, जिसमें अमीषा पटेल ये कहती हुई नजर आई थी कि वह हर एक कंटेस्टेंट पर पैनी निगाह रखने वाली है. जिसके बाद से सब उन्हें कंटेस्टेंट समझ रहे थे लेकिन हम आपको बता दें कि अमीषा कंटेस्टेंट नहीं बल्कि एक जबरदस्त काम के लिए यहां मौजूद हैं.