Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बाहुबली से की इन हसीना ने डील.. सुन कर आप हो जायेंगे हैरान …

जैसा की हम सभी जानते है की श्रद्धा कपूर बाहुबली यानी प्रभास की बहुत बड़ी फैन हैं.. यहां तक कि एक इंटरव्यू में तो उन्होंने ये भी कह दिया था की वो उनसे मिलने की लिए मर रहीं हैं…

वेल श्रद्धा मरने की ज़रूरत नही है अब तो आप प्रभास के साथ मूवी साहो करने जा रहीं हैं.. मगर ये क्या एक तरफ इतना एक्साईटमेंट और दूसरी तरफ डील..? जी हां खबर ये है की दोनों ने आपस में एक डील की है जिसके चलते वो अपनी मूवी करेंगें….

 ये भी पढ़ें …अदरक का पानी रोज पीने के हैं ये 10 फायदे…

श्रद्धा कपूर और प्रभास की डील 

दरअसल, श्रद्धा को तेलुगू नहीं आती और प्रभास को हिन्दी. इसलिए दोनों ने फैसला लिया है कि वे एक-दूसरे को अपनी-अपनी भाषाएं सिखाएंगे.

हालांकि, अभी तक ये तय नहीं है कि ये फिल्म किस भाषा में बनाई जाएगी. इसके निर्देशक सुजीत रेड्डी हैं.. एक रिपोर्ट में सूत्रों के अनुसार, साहो के निर्माता श्रद्धा और प्रभास को प्रोफेशनल लैंग्वेज ट्यूटर उपलब्ध कराएंगे, लेकिन दोनों आपस में हिन्दी या तेलुगू में बात करेंगे.

यह शूटिंग की लैंवेज पर निर्भर करता है. बता दें कि निर्माताओं ने श्रद्धा के नाम से पहले पूजा हेगड़े, दिशा पटानी और अनुष्का शेट्टी को अप्रोच किया था.

श्रद्धा ने साहो साइन करने की सूचना पिछले महीने एक ट्वीट के जरिए दी थी. उन्होंने लिखा था, मैं साहो में प्रभास के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.