Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शो द स्लो इंटरव्यू विथ नीलेश मिसरा के सीजन-2 मे आयुष्मान ने खोले कई राज… VIDEO

जैसा कि आप जानतें हैं शो द स्लो इंटरव्यू विथ नीलेश मिसरा का सीजन-2 शुरु हो गया है. आर्टिकल 15, ड्रीम गर्ल, विक्की डोनर, दम लगा के हईशा जैसी फिल्मों में अपने अभियन से सबकी वाहवाही जीतने वाले आयुष्मान खुराना शो के पहले मेहमान बने हैं। 

देश के चहेरे किस्सागो और गीतकर नीलेश मिसरा से अपनी खास बातचीत में आयुष्मान अलग ही अंदाज में नजर आएंगे.. आयुष्मान खुराना के मुताबिक ये उनके जीवन का सबसे खास इंटरव्यू है। उन्होंने अपनी पसंद की फिल्में, घर, एक्टर और जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें.. साथ ही वो कहानी भी सुनाई कि कैसे वो संघर्ष कर अभिनेता बने…

आयुष्मान कहते हैं, “लोग भागकर एक्टर बनते हैं, मैं तो भगाया गया था कि अब तुम तैयार हो। वैसे मेरे पापा ऐस्ट्रोलॉजर हैं, तो पता नहीं उन्हें क्यों लगा कि यह सही समय है जाने का।” उन्होंने मुझसे कहा, यहीं समय है जाने का और अगर अब रुक गए तो कभी नहीं जा पाओगे। वो मुझे मुंबई स्ट्रगल करने भेज रहे थे।

मेरे पास कोई जॉब भी नहीं थी मुंबई में। वहां मुझे कोई जानता भी नहीं था। मैं उनसे उस समय लड़ सकता था कि मैं अभी रेडी नहीं हूं। पापा मुझे अभी प्ले करना है। मुझे अभी नहीं जाना है। जब आप दोस्तों के साथ मेहनत कर चुके होते हैं एक थिएटर प्रोडक्शन पर तो आपकी विजडम यही कहती है आप ये प्ले करने के बाद चले जाओ। छह महीने बाद चले जाओ। आप के एग्जाम अभी खत्म हुए हैं और आपने छह महीने ऐसे निकाल दिए न तो आपकी बॉडी का मोमेंटम खत्म हो जाता है, ऊर्जा खत्म हो जाती है।”