Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्नेंट, हाथों में हाथ डाले सड़कों पर घूमते आए नजर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल इन दिनों काफी सुर्खियां बटोरने में लगे हुए हैं और अर्जुन इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ भी काफी समय से रिलेशनशिप में है, इस बात ने भी उन्हें काफी सुर्ख़ियों में ला दिया है.

जबकि अब हल ही में खबर आई है कि वे अब अपनी गर्लफ्रेंड के बच्चे के पापा भी बनने वाले हैं. बीते दिनों ही इस बात की जानकारी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी थी और इन दिनों अर्जुन गर्लफ्रेंड गैब्रिएला का पूरा-पूरा ध्यान भी रख रहे हैं.

वहीं अब हाल ही में  बीती शाम गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ अर्जुन रामपाल देखे गए हैं. जहां दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए. इस खास अवसर पर अर्जुन ने वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ वाइट स्नीकर्स पहन रखी थी, वहीं ग्रैबिएला वाइट टॉप और पैंट के साथ देखी गई थी.

VIDEO

View this post on Instagram

#arjunrampal with #gabriella snapped at clinic

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि अर्जुन और गैब्रिएला एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं और गैब्रिएला एक साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस हैं. जबकि वे इसके अलावा पिछले साल FHM की 100 सबसे सेक्सीएस्ट महिलाओं की लिस्ट में भी शामिल रही थी. उन्होंने इससे पहले साल 2015 तेलुगू-तमिल फिल्म Oopiri से अपना करियर शुरू था.