Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पहली बार बिकनी लुक में नज़र आई ये टीवी एक्टर्स, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

हाल ही में टीवी शो “ये है मोहब्बतें” में नजर आने वाली एक एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस दिखाई है वह भी बिकिनी में. इसे देखने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, इस एक्ट्रेस की हॉट अदाएं जानलेवा है जो वाकई में दिल को छू रहीं हैं.

वैसे तो टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो इन दिनों अपने हॉट अंदाज को दिखाने में कामयाब हो गईं हैं लेकिन इस एक्ट्रेस की बात ही अलग है.

जी हम बात कर रहे हैं शो “ये है मोहब्बतें” में आलिया नाम की लड़की की भूमिका को निभाती हुई नजर आने वाली अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी की.

कृष्णा ने लिया बोल्ड अवतार

View this post on Instagram

?‍♀️

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786) on

कृष्णा ने हाल ही में अपने बोल्ड अवतार से सभी को पागल कर दिया है उन्होंने बिकिनी लुक अपनाया है वह भी पहली बार. पहली बार कृष्णा बिकिनी में नजर आईं हैं और तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है Din shagna da… coming soon इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं.

View this post on Instagram

???

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786) on

वहीं कुछ समय पहले यह खबरें आईं थीं कि कृष्णा साल 2019 में अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ शादी रचाने वाली है लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. अब लेकिन कृष्णा अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश करने में व्यस्त हैं. इन दिनों कृष्णा गोवा में एन्जॉय कर रहीं हैं वहां वह अपने नागिन 3 के को-स्टार्स संग गईं हैं.

View this post on Instagram

⚔️?⚔️

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786) on

फिलहाल वह अपने बिकिनी लुक्स से सभी को पागल कर दे रहीं हैं. अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी एक टीवी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं और उनका मॉडलिंग से बहुत गहरा नाता है. आप सभी उन्हें इन दिनों नागिन में तामसी उर्फ़ तान्या के किरदार में देख रहे होंगे.