Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘पति, पत्नी और वो’ की अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों बेहद खुश हैं, जाने क्या है वजह

 

स्टार किड अनन्या पांडे इन दिनों फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के प्रचार में व्यस्त हैं। ‘धीमे धीमे’ के बाद फिल्म का दूसरा गाना ‘अंखियों से गोली मारें’ हाल में रिलीज हुआ है। इस गाने में अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन भी नजर आ रहे हैं।

 

अभिनेत्री ने हाल ही में मुंबई के मिठीबाई कॉलेज में कार्तिक और भूमि के साथ फिल्म के गाने ‘अंखियां से गोली मारे’ का प्रचार किया था। अनन्या सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर हर दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अनन्या अपने फैशन सेंस के कारण भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। हालांकि कई बार उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा हैं। फिलहाल इन दिनों अनन्या काफी खुश है। अनन्या ने सोशल मीडिया पर खुश होने की कहानी को साझा किया गया है। अनन्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा है-‘रेडियो पर फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का गाना ‘धीमे धीमे’ सुनकर बहुत खुशी हुई। फोटो में वह कार में बैठी हुई नजर आ रही है।

अनन्या पांडे ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ‘पति, पत्नी और वो’ उनकी दूसरी फिल्म है। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी हैं। फिल्म को मुदस्सर अजीज ने निर्देशित किया है। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और रेनू रवि चोपड़ा हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन (पति) चिंटू त्यागी का किरदार निभा रहे हैं। वहीं भूमि पेडनेकर वेदिका (पत्नी) और अनन्या पांडे तपस्या (वो) की भूमिका में हैं। पति, पत्नी और वो’ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।