Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बदमाशों ने एटीएम को बम से उड़ाया, पैसे लेकर हुए फरार

 

कटनी (मध्य प्रदेश)। कटनी जिले के बहोरीबंद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बाकल में बीती देर रात बदमाशों ने एक एटीएम को विस्फोटक लगाकर उड़ा दिया और पैसे लेकर फरार हो गये। धमाके की आवाज सुनकर ग्रामीणों की नींद खुल गई और उन्होंने मौके पर पहुंचकर एटीएम टूटा देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा कि घटना का अंजाम देने वाले तीन बदमाश थे, जो सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। वे एटीएम में रखे 10 हजार रुपये लेकर भागे हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

बहोरीबंद थाना पुलिस के अनुसार, घटना शनिवार की रात करीब दो बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि बहोरीबंद से करीब 11 किमी दूर हटा-दमोह राजमार्ग पर स्थित ग्राम बाकल में शनिवार की रात जब गहरी नींद में सो रहे थे, तभी करीब दो बजे एक तेज धमाका हुआ।

धमाके की आवाज सुनकर ग्रामीणों की नींद खुल गई और वे दहशत में आ गए। फिर वे धमाके वाली आवाज की जगह पहुंचे, जहां देखा कि सेंट्रल बैंक का एटीएम केबिन के अंदर टूटा हुआ पड़ा था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना करने के बाद मामले की जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि ब्लास्ट करने वाले तीन बदमाश थे, जो सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी तलाश में जुटी है। आस-पास के क्षेत्रों में सर्चिंग तेज कर दी गई है। बताया जा रहा है कि एटीएम में केवल 10 हजार रुपये ही थे, जिसे बदमाश लूटकर फरार हो गए।