Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड के निधन के बाद फिर से साथ आया ये सेलिब्रेटी कपल….

गायिका केरी कैटोना ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड रेयान महोनी संग अपनेरिलेशनशिप को एक और मौका दिया है. डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘निऊ’ मैगजीन की एक पंक्ति में केरी ने महोनी के साथ अपने इस रियूनियन के बारे में बात की और इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि पिछले महीने उनके एक्स-हजबेंड जॉर्ज के. की मौत के बाद महोनी ने उन्हें कैसे संभाला. 

केरी ने कहा कि वह मेरे एक अच्छे दोस्त रहे हैं और पिछले कुछ महीनों से हमने इसे एक और मौका देने का निश्चय किया है. हाल ही में जब मुझे उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तब वह मेरे लिए एक ईश्वरीय वरदान रहे. मेरे बच्चे उनसे प्यार करते हैं और मैं भी करती हूं.

केरी के पांच बच्चे हैं. केरी अपने रिश्ते को मीडिया की नजरों से दूर रखना चाहती हैं.केरी ने कहा कि मेरे दिमाग में पागलनप की परिभाषा वह है जब आप बार-बार एक ही काम करते हैं और अलग-अलग नतीजों की उम्मीद करते हैं. इसलिए इस बार अन्तत: मैं एक ऐसे इंसान को डेट कर रही हूं जिसके पास काम है, अपना पैसा है और वह मीडिया से दूर रहकर बहुत खुश है. साल 2018 के अक्टूबर में चार महीने की डेटिंग के बाद ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे.