Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अर्जुन-मलाइका ने डाले सेम लोकेशन के फोटोज, बॉलीवुड कलाकारों ने कर दी खिंचाई

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों छुट्टियों पर हैं और दोनों के द्वारा इंस्टाग्राम पर बेहद हसीन नजारों वाली फोटो पोस्ट की जा रही है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मलाइका और अर्जुन दोनों ही अकसर एक जैसी फोटो पोस्ट करते रहते हैं और फिर इस पर कमेंट भी दोनों करते हैं. 

बता दें कि अक्सर उनके रोमांस को इंस्टाग्राम पर परवान चढ़ते हुए बखूबी देखा जाता है. वहीं इस बार भी दोनों के द्वारा फोटो पोस्ट की गई है, हालांकि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन को नहीं पता था कि इस बार उनके अपने ही उनका मजाक बनाने लगेंगे.

बॉलीवुड अभिनता अर्जुन कपूर द्वारा पहले इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की तो फिर मलाइका अरोड़ा द्वारा भी सेम लोकेशन की फोटो डाली गई. इस बार बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा द्वारा दोनों का मजाक बना दिया गया. 

View this post on Instagram

Stop, reflect and be grateful ?…. #wednesdaymusings?

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइकासे पहले अर्जुन द्वारा हसीन वादियों की फोटो पोस्ट की और लिखा कि, ‘शांत खड़े हो जाओ, कुछ क्षण इंतजार करो, और आभार जताए.’ अर्जुन की फोटो पर मलाइका अरोड़ा का भी कमेंट आया. हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा द्वारा तो अपने को-स्टार अर्जुन कपूर की खिंचाई ही कर दी.

परिणीति ने कमेंट में लिखा कि, ‘गलती से लुकिंग गुड.’ वहीं अर्जुन के बाद मलाइका अरोड़ा ने भी सेम लोकेशन की फोटो डाली और उन्होंने भी कुछ इसी तरह का कैप्शन दिया. हालांकि बॉलीवुड डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान द्वारा इस पर लिखा कि ‘अब तुम सेम पोस्ट भी डालने लगे हो…’