Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

देशी गाने पर थिरकी विदेशी महिला, सोशल मीडिया पर मचा तहलका…VIDEO

इस साल रिलीज हुई बॉलीवुड के ‘सोनू’ यानी कि कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म ‘लुका छुप्पी’ के एक गाने ‘फोटो’ ने पूरी दुनिया में खूब धूम मचाई थी और अब भी इस गाने को लोग बेहद ही पसंद कर रहे हैं और इस गाने में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन ने साथ मिलकर जबरदस्त डांस भी किया है.

इसे अब भी काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इस गाने पर यूएसए की रहने वाली दीप बरार नाम की एक लड़की का डांस फिलहाल इंटरनेट पर छाया हुआ है. जानकारी छे मुताबिक, इस वायरल वीडियो को पिछले महीने 26 तारीक को अपलोड किया गया था, वीडियो यूट्यूब पर फ़िलहाल हर किसी के होश उड़ा रहा है.

इसे Deep Brar नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा अपलोड किया है और इसे 71,983 बार से अधिक बार देखा गया है. वहीं ‘फोटो’ गाने पर दीप बरार ने अपने अंदाज में बेहद ही खूबसूरत डांस किया है, जो देखने में काफी मजेदार नजर आ रहा है.

VIDEO

वैसे तो इस गाने पर और भी कई लोगों ने डांस किया है, लेकिन यूट्यूब पर अपलोड किया गया इस लड़की का वीडियो खूब रास आ रहा है. वहीं यूएसए की रहने वाली दीप बरार नाम की यह लड़की यूट्यूब पर काफी पॉपुलर भी हो चुकी है. वह आए दिन इंडियन सॉन्ग पर डांस करती हुई देखीं जा सकती है.