Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पीएम मोदी और राजनाथ के समर्थन में बोले अमित शाह, कहा- इस जोड़ी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया

लखनऊ। भारत के गृह मंत्री राजनाथ सिंह के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को लखनऊ पहुंचे थे। जहां उन्होंने पीएम मोदी समेत राजनाथ सिंह के समर्थन में कई बातें कहीं। अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करने के दौरान कहा कि मोदी और राजनाथ की जोड़ी ने भारत को सुरक्षित करने का काम किया है। देश अब सुरक्षित हाथों में है।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब पुलवामा में हमला हुआ था, तो भारतीय वायुसेना ने इसका बदला लेने के लिए पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक की। बालाकोट में एयर स्ट्राइक के समय जब पूरा देश खुशियां मना रहा था, तो दो जगह ऐसे लोग भी थे, जो छाती पीट रहे थे। अमित शाह का इशारा राहुल गांधी और बुआ-भतीजे की जोड़ी की ओर था। उन्होंने इस दौरान कई मुद्दों पर विपक्ष को घेरा।

अमित शाह ने कहा कि, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कश्मीर के अलगाववादी नेताओं पर प्रतिबंध लगाया और इनके फंडिंग सोर्स को तितर-बितर करने का काम किया है। हमारे मोदी और राजनाथ की जोड़ी के कारण ही देश सुरक्षित है।”

इसके साथ ही शाह ने एक पुरानी बात को याद कर कहा कि, “अटल जी कहा करते थे कि दिल्ली का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर जाता है। इस बार भी दिल्ली का रास्ता लखनऊ से ही गुजरेगा और प्रदेश में भाजपा की सीटें73 से बढ़कर 74 होंगी।”

बताते चलें कि इस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई राजनीतिक हस्तियां मौजूद थीं। सभी नेताओं ने एक-एक कर पीएम मोदी और राजनाथ सिंह के समर्थन में बातें कहीं और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।