Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जानिए क्या है वनीला सेक्स ? इससे मिलता है भरपूर प्लेज़र

18+ डेस्क|

आज की मॉडर्न जनरेशन शारीरिक संबंध पर बात करने से पीछे नहीं हटती है। यूथ्स यौन संबंधों के विभिन्न तरीकों के बारे में भी जानकारी हासिल करने में दिलचस्पी दिखाते हैं। ऐसे में एक होता हो वनीला सेक्स जिसके बारे में कम लोगों को पता होता है। आज उसके बारे में आप यहां जान सकते हैं।

जानिए इसके बारे में…

  1. वनिला सेक्स को कन्वेंशनल सेक्स भी कहा जाता है। इसमें न तो किसी तरह के सेक्स टॉय या फिर अन्य किसी चीज का इस्तेमाल किया जाता है। इस प्रक्रिया में सिर्फ एक ही पार्टनर यौन संबंधों का मजा ले पाता है और दूसरा पार्टनर जिसे इस प्रक्रिया में इंजॉयमेंट नहीं मिलता, उसे वनिला पार्टनर कहा जाता है।
  2. फर्स्ट टाइम सेक्स करने जा रहे हैं तो आपके लिए वनिला सेक्स एकदम पर्फेक्ट माना जाता है क्योंकि इसमें आपको अपने पार्टनर को कुछ प्रूव करके दिखाने की जरूरत नहीं होगी और न ही कुछ रोमांचक ट्राई करने की।
  3. इस पोजिशन में यौन संबंध बनाना दोनों पार्टनर्स के लिए आसान हो जाता है। साथ ही दोनों पार्टनर एक-दूसरे को प्लेज़र देते हुए काफी टाइम साथ में बिता सकते हैं। जिन महिलाओं को इंटरकोर्स के दौरान दर्द होता है, उनके लिए यह सेक्स स्टाइल बेहद फायदेमंद है।
  4. स्टडी के मुताबिक, वनिला सेक्स के जरिए महिला जल्दी ऑर्गेज्म हासिल करती हैं। इस सेक्स स्टाइल के जरिए महिलाओं के क्लाइटोरिस रीजन को बड़ी आसानी से स्टिम्यूलेट किया जा सकता है।