Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘The Sky Is Pink’ को बॉक्स ऑफिस पर दिख रही पीछे, जानिए कमाई का आंकड़ा…

लंबे समय से चर्चा में बनी हुई फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ कल (11 अक्टूबर) को सिनमाघरों में रिलीज हो गई. ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ फेम फिल्म निर्माता शोनाली बोस द्वारा निर्देशित इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा लंबे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक कीं.

इस फिल्म में प्रियंका के अलावा जायरा वसीम, फरहान अख्तर और रोहित सराफ भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी बेहद इमोशनल है, लेकिन बॉक्स ऑफिस के पहले दिन का कलेक्शन देखकर ऐसा लगता है कि यह लोगों के दिलों को छूने में असफल रही.

द स्काई इज पिंक

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार ‘द स्काई इज पिंक’ का बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुछ खास असर देखने को नहीं मिला है. इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर लगभग 2.50 करोड़ रुपये की बटोरने में सफल हो पाई है. इस हिसाब से फिल्म की शुरुआत बेहद खराब मानी जा रही है.

वहीं, दूसरी ओर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा बिजनेज करती नजर रही है, तो हम यह कह सकते हैं कि कहीं न कहीं से ‘द स्काई इज पिंक’ को ‘वॉर’ के कारण भी काफी नुकसान हुआ है.

बता दें कि ‘द स्काई इज पिंक’ मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित फिल्म है, आयशा को पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित थीं. प्रियंका और फरहान ने फिल्म में आयशा के पेरेंट्स की भूमिका निभाई है. प्रियंका अदिति चौधरी और फरहान अख्तर निरेन चौधरी के किरदार में नजर आ रहे हैं. जबकि जायरा ने आयशा का किरदार निभाया है.