Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सुरेश रैना ने विराट कोहली की कप्तानी पर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने विराट कोहली की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

रैना से एक न्यूज चैनल से बातचीत में जब विराट कोहली की कप्तानी को लेकर सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि, ‘वो नंबर वन कप्तान हैं। आंकड़े भी ऐसा कहते हैं कि उन्होंने बतौर कप्तान बड़ी उपलब्धियां दर्ज की हैं। वो नंबर वन बल्लेबाज भी हैं। लेकिन अगर आप ICC ट्रॉफी के बारे में पूछेंगे तो मैं कहूंगा कि उन्होंने अब तक IPL भी कहां जीता है। पर फिर भी मुझे लगता है कि उन्हें अभी कुछ और टाइम चाहिए, जो कि उन्हें देना चाहिए।”

मौका है… 2-3 वर्ल्ड कप लगातार हैं

रैना ने आगे कहा कि, अभी एक के बाद एक 2-3 वर्ल्ड कप खेले जाने हैं। इनमें 2 T20 वर्ल्ड कप होंगे और एक फिफ्टी ओवर का वर्ल्ड कप होगा। ऐसे टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचना भी आसान नहीं होता। क्योंकि कभी कभी आप कुछ चीजें मिस कर जाते हैं।”

जून में खेले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत को न्यूजीलैंड के हाथों हार मिली थी। भारतीय बैटिंग इस मुकाबले में बुरी तरह विफल रही थी। कोहली एंड कंपनी ने ये मैच 8 विकेट से गंवा दिया था, जिसके बाद उनके लिए सोशल मीडिया पर ‘C’ से शुरू हो रहा शब्द चर्चा में रहा था। रैना ने इ पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ऐसी चीजों की आवश्यकता नहीं है। जो ऐसा देश की टीम के लिए कहते हैं, उन्हें ये भी सोचना चाहिए रि भारत 3 वर्ल्ड कप जीत चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.