Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पाकिस्तान में 60 हिन्दुओं को जबरन कबूल करवाया गया ‘इस्लाम धर्म’, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान में एक बार फिर से जबरन धर्म परिवर्तन का सनसनीखेज मामला आया है। वह भी एक या दो नहीं बल्कि पूरे 60 हिंदुओं को एक साथ इस्लाम कबूल करवाया गया है। धर्म परिवर्तन करवाते हुए का वीडियो भी सामने आया है। ये वीडियो पाकिस्तान के सिंध प्रांत के मीरपुर और मीठी इलाके का है, जो जबरन धर्म परिवर्तन का गढ़ बन गया है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक मौलवी 60 हिंदुओं को कलमा (इस्लाम का शपथ) पढ़ा रहा है और उनका धर्मांतरण करवा रहा है। ये वीडियो 7 जुलाई 2021 का बताया जा रहा है। पाकिस्तान के सिंध के मतली नगर समिति के अध्यक्ष अब्दुल रऊफ निजामनी ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर ये वीडियो जारी किया है।

उसने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि “अल्हम्दुलिल्लाह आज मेरी निगरानी में 60 लोग मुसलमान हुए हैं, इनके लिए दुआ करें।” बड़े पैमाने पर हुए इस धर्म परिवर्तन के पीछे सिंध के कुख्यात मौलवी मियां मिट्ठू और अब्दुल रऊफ निजामनी का हाथ बताया जा रहा है। मिया मिट्ठू पाकिस्तान में गरीब हिंदू लड़कियों के अपहरण और जबरन धर्मांतरण के लिए कुख्यात है।

इससे पहले भी मौलवी मियां मिट्ठू अब तक पाकिस्तान में कई हिंदुओं का जबरन धर्म परिवर्तन करवा चुका है। इसको लेकर पाकिस्तान के हिंदू काफी दहशत में हैं।

https://www.facebook.com/abdulrauf.nizamani.165/posts/1443897672632491

कराची के डॉ. राजकुमार वंजारा जो हिंदुओं पर अत्याचार के खिलाफ आवाज़ उठाते रहे हैं, उन्होंने इस घटना पर तंज कसते हुए अपने फेसबुक पेज पर लिखा है “सभी को बधाई, चिंता न करें पाकिस्तान बहुत जल्द सौ फीसदी मुस्लिम देश बनने जा रहा है। आज 60 हिंदू धर्मांतरित हुए।

डॉ. राजकुमार ने बताया कि पाकिस्तान में धर्म परिवर्तन अब आम हो गया है। धर्म परिवर्तन करवाने वालों पर किसी भी तरह की कोई सख्ती नहीं होती। सब खुलेआम होता है। वह दिन दूर नहीं जब यहां एक भी हिंदू नहीं बचेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.