Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सानिया मिर्जा ने मां बनने के बाद पहली बार शेयर की जिम की तस्वीर, फैन्स ने दे डाली नसीहतें

बेटे इजहान मिर्जा मलिक को जन्म देने के बाद से ही सानिया मिर्जा अपने लाडले की देखभाल में लगी हैं। वहीं शोएब मलिक भी कुछ एक टूर्नामेंट ड्रॉप कर सानिया और अपने बेटे की देख-रेख कर रहे हैं।

सानिया का पूरा दिन अपने परिवार के बीच बेटे के साथ बीत रहा है, लेकिन अपने जन्मदिन वाले दिन से ही उन्होंने टेनिस कोर्ट में लौटने का भी सोचा है और खुद की फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया है।

इसी के चलते वो मां बनने के बाद पहली बार जिम में पसीना बहाते नजर आई हैं।

सानिया ने ट्वीटर की फोटो

टेनिस कोर्ट में वापसी करने के लिहाज से सानिया ने अब अपनी फिटनेस पर काम करना शुरू कर दिया है। उन्होंने बाकायदा इसकी शुरुआत भी कर दी है। इसके लिए उन्होंने अपने जन्मदिन की तारीख को चुना। सानिया ने जिम में जाकर कुछ एक्सरसाइज की और पसीना बहाया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने हाथ में डंबल्स ले रखे हैं। इस फोटो के साथ सानिया ने लिखा, “कल मैं कई हफ्तों और महीनों के बाद जिम  में गई।

मैं उस बच्चे की तरह उत्साहित थी, जो किसी कैंडी शॉप पर खड़ा होता है। मुझे कहीं से शुरुआत करनी थी, तो मैंने सोचा क्यों ना मेरे जन्मदिन से ही शुरुआत करूं”

सोशल मीडिया पर फैन्स ने दी सानिया को ये सलाह

वहीं सानिया की इस पोस्ट पर उनके कई फैन्स ने प्रतिक्रियाएं दी। अपनी प्रतिक्रियाओं में ज्यादातर लोगों ने उन्हें जिम में एक्सरसाइज की बजाय कुछ समय और आराम करने की सलाह दी।

30 अक्टूबर को मां बनी थी सानिया मिर्जा

बता दें कि सानिया 30 अक्टूबर को मां बनी थीं। उन्होंने हैदराबाद के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था। इसकी जानकारी उनके पति शोएब मलिक ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा भी की थी। सानिया और शोएब ने अपने बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा है।

2020 ओलंपिक पर है अब सानिया का फोकस