Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सरे की टीम में शामिल हुए अश्विन, समरसेट के खिलाफ मैच में लेंगे हिस्सा

लंदन। भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को ओवल में 11 जुलाई को होने वाले समरसेट के खिलाफ काउंटी चैंपियनशिप मुकाबले के लिए सरे की टीम में शामिल किया गया।

सरे ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “अश्विन केवल इस मैच के लिए ग्रुप में शामिल होंगे। सीन एबॉट को मूल रूप से हाशिम अमला के साथ इस मैच में सरे के दूसरे विदेशी खिलाड़ी होने की उम्मीद थी, लेकिन ग्लूस्टरशायर के साथ काउंटी चैंपियनशिप के मुकाबले के दौरान सीन एबॉट को हैमस्ट्रिंग इंजरी हो गई और वे इस वजह से किआ ओवल में खेले जाने वाले मुकाबले से बाहर हो गए।” ऐसे में अश्विन सरे की टीम का हिस्सा होंगे।”

वहीं,सरे से जुड़ने पर अश्विन ने कहा कि यह उनके लिए सम्मान की बात है। सरे के ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किये गए वीडियो में अश्विन टीम की जर्सी में नजर आ रहे हैं और उन्होंने कहा कि सरे के लिए खेलना मेरे लिए काफी सम्मान की बात है।

बता दें कि अश्विन ने 2019 में नॉटिंघमशायर के लिए काउंटी क्रिकेट खेला था। हालांकि उन्होंने टीम के लिए सिर्फ 5 ही मुकाबले खेले थे लेकिन इस दौरान सबको प्रभावित किया था। उन्होंने 24.58 की औसत से 34 विकेट चटकाए थे। इसके अलावा वो अपनी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा औसत से रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे। अश्विन ने 37.66 की औसत से 339 रन बनाए थे और दो अर्धशतक लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.