Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मैं चाहता हूं कि हमारी टीम वनडे फॉर्मेट में लगातार 320 से 330 रन बनाये : फिल सिमंस

ब्रिजटाउन। वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने चाहते हैं कि उनकी टीम 50 ओवर के प्रारूप में लगातार 320-330 रन बनाए।

सिमंस की टिप्पणी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस बुधवार से बारबाडोस में शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से पहले आई है।

एक खेल वेबसाइट से बातचीत में सिमंस ने कहा,”हमें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 280-290 से 320-330 तक पहुंचने के लिए बीच के ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी की जरूरत होगी और श्रीलंका श्रृंखला के बाद से अब इसे कार्रवाई में लाने का समय आ गया है।”

वेस्टइंडीज ने हाल ही में समाप्त हुई पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हराया। कीरोन पोलार्ड ने एक भी मैच नहीं खेला और उनकी जगह निकोलस पूरन ने टीम का नेतृत्व किया।

उन्होंने कहा,”इस श्रृंखला के बारे में अच्छी बात यह है कि अलग-अलग खेलों में अलग-अलग लोग अग्रणी रहे। रसेल ने पहला गेम समाप्त किया, ड्वेन ब्रावो ने अच्छी बल्लेबाजी की तो शिमरोन हेटमायर ने भी अच्छा क्लास दिखाया। क्रिस गेल ने भी एक मैच में उम्दा बल्लेबाजी की। शेल्डन कॉटरेल ने पिछले दो मैचों में वापसी की और दिखाया कि वह गेंद से क्या कर सकते हैं।”

पिछले साल विश्व कप सुपर लीग शुरू होने के बाद से ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज ने सिर्फ छह एकदिवसीय मैच खेले हैं। सिमंस ने कहा, “आपको केवल यही प्रेरणा चाहिए, यह अंक है और यह विश्व कप 2023 की ओर अग्रसर है। ऑस्ट्रेलियाई टीम आसान लक्ष्य नहीं बनने जा रही है और वे टी 20 श्रृंखला हारने के बाद भी मजबूती से वापसी कर सकते हैं।”

वेस्टइंडीज की एकदिनी टीम इस प्रकार है : कीरोन पोलार्ड (कप्तान), शाई होप, फैबियन एलेन, डैरेन ब्रावो, रोस्टन चेज, शेल्डन कॉटरेल, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, एविन लुईस, जेसन मोहम्मद, एंडरसन फिलिप, निकोलस पूरन। रोमारियो शेफर्ड।

Leave a Reply

Your email address will not be published.