Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘महादेव’ की पार्वती ने BF से कहा- ‘शादी करो’, और टूट गया 6 साल का रिश्ता

pooja-banerjee__147702548मुंबई.’देवों के देव महादेव’ में पार्वती के रोल से पॉपुलर हुईं पूजा बनर्जी का उनके ब्वॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से ब्रेकअप हो गया है। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, कुणाल ने ब्रेकअप के बारे में बताया है। बताया जा रहा है कि पूजा जल्दी से जल्दी शादी करना चाहती थीं। लेकिन कुणाल ऐसा नहीं चाहते थे। फाइनली, दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।क्या बताया कुणाल ने…
 
कुणाल ने कहा, “हम आपसी सहमति से अलग हुए हैं। पूजा शादी करना चाहती थी। लेकिन फिलहाल, मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं है। मैं फैमिली की जिम्मेदारी लेने से पहले अपने करियर पर ध्यान देना चाहता हूं। हम दोनों दोस्त रहेंगे।”
 
6 साल से ज्यादा चला रिश्ता
 
पूजा और कुणाल का अफेयर टीवी सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ के सेट पर शुरू हुआ था। 2008-2010 के बीच टेलीकास्ट हुए इस शो में दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे।
 
पूजा ने किए कई शो और फिल्में
 
पूजा ने एकता कपूर के शो ‘कहानी हमारे महाभारत की’ से टीवी डेब्यू किया था। वे ‘सर्वगुण सम्पन्न’ और ‘क़ुबूल है’ जैसे शोज का हिस्सा भी रही हैं। वे ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में भी नजर आ चुकी है। बात फिल्मों की करें तो उन्होंने हिंदी में ‘राजधानी एक्सप्रेस’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ के साथ-साथ तेलुगु, बंगाली और नेपाली फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.