Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं भज्जी की पत्नी, अकेले मनाएंगे लोहड़ी

क्रिकेट स्टार हरभजन सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस गीता बसरा फिर मां बनने वाली हैं. ये जानकारी खुद हरभजन ने ‘आज तक’ को दिए खास इंटरव्यू में शेयर की.

हरभजन सिंह ने ‘आज तक’ के खेल संवाददाता विक्रांत गुप्ता को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘इस साल मेरी बेटी और पत्नी लोहड़ी पर इंग्लैंड में हैं. क्रिसमस और न्यू ईयर के लिए हम वहां गए थे, लेकिन मुझे विराट और अनुष्का के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होना था, इसलिए वापस आ गया. गीता और बेटी अभी वहीं हैं. पिछली बार हमने लोहड़ी बहुत धूमधाम से मनाई थी. हो सकता है कि अगले साल फिर धूमधाम से मनाएं. यदि हिनाया (बेटी) की बहन या भाई हुए तो. मुझे बच्चे अच्छे लगते हैं. अपने हों या दूसरों के.

बता दें कि गीता बसरा ने पिछले साल एक बेटी को जन्म दिया था. गीता ने ट्विटर पर अपने फैंस, फॉलोअर्स ये जानकारी दी थी. 27 जुलाई को गीता ने लंदन में बेटी को जन्म दिया था. इस न्यूज को हरभजन की मां अवतार कौर ने कंफर्म किया था. उन्होंने यह भी कहा था कि वीजा ना मिलने के कारण वो लंदन नहीं जा सकती. लेकिन फोन पर उन्होंने अपनी बहू को बधाई दे दी थी.

उस समय हरभजन ने कहा था, ‘औरत प्रेग्नेंट हो या ना हो, उसके साथ रहना बहुत मुश्किल होता है. मैं उसे समझने की कोशिश करता हूं. सबको अपनी पत्नी की स्थिति‍ को समझने की कोशिश करनी चाहिए. मैं यही करता हूं. जहां इतनी गालियां खाई है वहां दो और खा लो. क्या जाता है. जब इतनी सुन के चुप हो तो दो और सुन के चुप रहो.’