Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

चेन्नईयन एफसी ने गोलकीपर देबजीत मजूमदार के साथ किया करार

चेन्नई। दो बार के इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) चैंपियन चेन्नईयन एफसी (सीएफसी) ने 2021-22 सीज़न से पहले एससी ईस्ट बंगाल के गोलकीपर देबजीत मजूमदार के साथ करार किया है। क्लब ने बुधवार को इसकी पुष्टि की।

33 वर्षीय अनुभवी गोलकीपर ने चेन्नईयन एफसी के साथ कई साल का करार किया है। आईएसएल के पिछले संस्करण में देबजीत ने रेड एंड गोल्ड ब्रिगेड (ईस्ट बंगाल) के लिए अपने 15 मैचों में दो क्लीन शीट सहित 50 सेव किए।

देबजीत के साथ, सीएफ़सी का लक्ष्य गोल लाइन पर युवाओं और अनुभव का एक मजबूत संयोजन है, जिसमें 24 वर्षीय विशाल कैथ पहले से ही टीम का एक स्थापित हिस्सा है।

चेन्नईयन एफसी की सह-मालिक वीटा दानी ने कहा, “हम देबजीत (मजूमदार) को विशाल का समर्थन करने के लिए लाकर खुश हैं। वह देश के कुछ शीर्ष क्लबों में अपने समय को देखते हुए ड्रेसिंग रूम में ज्ञान और अनुभव का खजाना लाएंगे।”

सीएफ़सी में शामिल होने पर देबजीत ने कहा, “मैं वास्तव में चेन्नईयन एफसी के लिए खेलने के लिए उत्साहित हूं और अपना तीसरा खिताब लाने के लिए प्रदर्शन और योगदान करने के लिए उत्सुक हूं। विशाल (कैथ) एक अच्छा गोलकीपर है और वह पिछले दो सत्रों से अच्छा कर रहा है। इसलिए यह टीम में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा होगी। हम दोनों टीम के लिए अच्छे परिणाम लाने की कोशिश करेंगे। मैं क्लब में युवाओं के साथ मिलकर काम करने और अनुभव को आगे बढ़ाने के लिए भी उत्सुक हूं।”

देबजीत ने 2016 में एटीके के खिताब जीतने के अभियान में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और मोहन बागान के साथ चार सत्रों की उनकी यात्रा में दो आई-लीग ट्राफियों (2015 और 2020) के साथ-साथ 2016 में फेडरेशन कप की जीत में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 2015 और 2017-18 में आईएसएल ट्रॉफी जीतने के बाद, चेन्नई की टीम इस साल के अंत में नए सत्र की शुरुआत में अपने तीसरे खिताब के लिए लक्ष्य बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.